BSNL पर आज से मुफ्त रोमिंग की सुविधा

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी BSNL के ग्राहक आज से रोमिंग के दौरान भी मुफ्त में बात कर सकते हैं। बीएसएनएल ने आज से अपने ग्राहकों के लिए मुफ्त रोमिंग की सुविधा लागू कर दी है। अब देशभर में कंपनी के ग्राहकों को इनकमिंग कॉल्स पर शुल्क नहीं देना होगा। साथ ही अब बीएसएनएल के ग्राहकों को रोमिंग के दौरान कई हैंडसेट व सिम रखने की जरूरत नहीं होगी। इनकमिंग कॉल्स पर वे मुफ्त में कितनी भी लंबी बात कर सकेंगे। BSNL देश की पहली मोबाइल सेवा प्रदात्ता कंपनी है जो निशुल्क रोमिंग सेवा शुरू कर रही है।
 अब बीएसएनएल के उपभोक्तओ को रोमिंग के दौरान इंकमिंग पर किसी भी तरह का शुल्क नही चुकाना होगा। बीएसएनएल के इस कदम से देशभर के 8 करोड उपभोक्ताओ को फायदा होने की उम्मीद है।
बीएसएनएल पहले भी ग्राहको को आकर्षित करने की दिशा पहले भी कई कदम उठा चुका है इसमें बीएसएनएल लैंडलाईन पर रात को 9 से सुबह 7 बजे तक मुफ्त कॉल की सुविधा प्रमुख है।  आगे भी बीएसएनएल आग्रा, वाराणसी, हैद्राबाद औऱ फतेहपुर सिकरी जैसे पर्यटन स्थलों पर वाईफाई की सुविधा मुहैया कराने के लिए अग्रसर है। साथ ही बीएसएनएल पूर्वोत्तर राज्यों और अंडमान और निकोबार में भी नेटवर्क कवरेज बढाने के लिए भी बुनियादी ढांचे को बढाने के लिए काम कर रही है।  देशभर में बीएसएनएल नेटवर्क कवरेज को बेहतर करने के लिए बुनियादी ढांचे को बढावा देने पर जोर दे रही है।

0 comments:

Post a Comment